Tuesday, July 27, 2021
Homeसंपूर्ण खबरेंकोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाने साधने वाली कांग्रेस को जेपी...

कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाने साधने वाली कांग्रेस को जेपी नड्डा का करारा जवाब- लोगों को गुमराह करना बंद करें

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना वायरस को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रही कांग्रेस को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने करारा जवाब दिया है। नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा कि एक तरफ जहां पूरा देश मजबूती के साथ कोरोना से लड़ रहा है तो वहीं कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार कांग्रेस की तरफ से संकट के समय में कोरोना को लेकर आतंक और डर का माहौल बनाया जा रहा है। 

कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता कर रहे लोगों की मदद- नड्डा

नड्डा ने आगे कहा कि वह कांग्रेस द्वारा किए जा रहे ऐसे आचरण से दुखी हैं, लेकिन उन्हें आश्चर्य नहीं है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ सदस्य ऐसे भी हैं, जो लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं, लेकिन इनकी मेहनत पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा फैलाई जा रही नकारात्मकता  सराहनीय कार्य को सही दिशा नहीं मिल पा रही है।

बता दें कि कांग्रेस कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधती रही है। पार्टी के नेता राहुल गांधी भी मोदी सरकार पर कोरोना सहित देश में पैदा हुए ऑक्सीजन संकट सहित तमाम मुद्दों को लेकर हमलावर नजर आए हैं। हालांकि, अभी राहुल गांधी खुद कोरोना संक्रमित हैं। यही कारण है कि वह बीते दिन पार्टी की कार्यसमिति बैठक में वह शामिल नहीं हुए थे। बता दें कि इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष का चुनाव होना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिर से यह टल गया।

देश में कोरोना वायरस की ताजा स्थिति

देश में पिछले 24 घंटों में 3,29,942 नए कोरोना के मामलों के साथ 3876 लोगों की मौत हो गई। मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान 3,56,082 संक्रमित स्वस्थ हो अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए। वहीं इस अवधि में कोरोना वायरस की 25,03,756 वैक्सीन लोगों को लगाई गई। इसके बाद देश में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2,29,92,517 हो गया और मरने वालों की कुल संख्या  2,49,992 हो गई है।  

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments