Tuesday, July 27, 2021
HomeUncategorizedतो IPL 2021 के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के...

तो IPL 2021 के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी! जाइल्स ने दिए संकेत, जानें- क्या है कारण

लंदन, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मैच जब भी जहां भी शुरू हो, उसमें इंग्लैंड के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के खेलने की संभावना कम है। इंग्लैंड की पुरुष टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने इसके संकेत दिए हैं। बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच आइपीएल के 14 वें सत्र का आयोजन हो रहा था।  कुछ खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद पिछले हफ्ते इसे स्थगित कर दिया गया। अब बीसीसीआइ बाकी के बचे मैचों को आइसीसी टी-20 विश्व कप से पहले सितंबर में इसे आयोजित कराने की ताक में है।  

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सितंबर में अगर कोरोना की स्थिति नियंत्रण में रहती है, तो लीग का 14 वां संस्करण पूरा हो सकता है। हालांकि, कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज के साथ इसके टकराने की संभावना है। इएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार जाइल्स ने इसे लेकर कहा, ‘हम इंग्लैंड के मैचों में इंग्लैंड के खिलाड़ियों के उपस्थित रहने की योजना बना रहे हैं। इंग्लैंड को सितंबर-अक्टूबर में पाकिस्तान और बांग्लादेश का दौरा करना है, तो मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी इसके लिए उपलब्ध होंगे। न्यूजीलैंड के साथ सीरीज को लेकर परिदृश्य बहुत अलग था। इसके लिए जनवरी के अंत में औपचारिक रूप दिया गया था। उस समय तक आइपीएल में पूर्ण भागीदारी के लिए खिलाड़ियों और अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) दे दिए गए थे।

जाइल्स ने कहा कि गर्मियों में इंग्लैंड टीम का काफी व्यस्त शेड्यूल है और प्रबंधन अपने खिलाड़ियों की देखभाल करना चाहता है। आइपीएल के बाकी मैच कहां या कब होने वाले हैं? इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद से हमारा काफी व्यस्त कार्यक्रम है। हमें टी-20 वर्ल्ड कप और एशेज खेलना है। यही नहीं भारतीय टीम भी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आ रही है। अगस्त में सीरीज होगी। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments