Tuesday, July 27, 2021
Homeसंपूर्ण खबरेंमर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी दिखाती है MX Player की नई सीरीज...

मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी दिखाती है MX Player की नई सीरीज ‘रामयुग’

देश की सबसे चर्चित पौराणिक कथा रामायण पर अब तक ढेरों टीवी शो बन चुके हैं। हम सभी इसके हर किरदार व कहानी से परिचित हैं। अबतक राम की कहानी को छोटे-बड़े पर्दों पर न जाने कितनी बार देखा जा चुका है। इसी कहानी को अबतक के सबसे ज्यादा भव्य रूप में सामने लाने का काम कर रहे हैं निर्देशक कुनाल कोहली। MX Player के माध्यम से कुनाल कोहली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज रामयुग 6 मई से दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी। रामायण की कहानी को मॉडर्न टेक्नॉलजी के इस्तेमाल से बेहद बड़े पैमाने पर बनाया गया है।आइए जानते हैं इस सीरीज की कुछ खास बातें। 

रामायण की कहानी को एक नई पीढ़ी के सामने रखते हुए कुनाल कोहली ने इसकी भव्यता में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस सीरीज में सबसे खास बात इसका ग्राफिक्स व एक बड़े स्तर की स्टोरी टेलिंग है। हर एक सीन व महत्वपूर्ण घटना को अत्याधुनिक तरीके से दर्शकों के सामने रखते हुए यह भी निश्चित किया गया है कि राम की कथा का भाव भी बखूबी दर्शकों तक पहुंचे। फिर चाहें वो सीता स्वयंवर हो, या रावण के द्वारा माता सीता का अपहरण या फिर हनुमान का राम के प्रति समपर्ण। इस सीरीज में राम व रावण के बीच के युद्ध को भी बेहद विशाल स्तर पर दर्शकों के सामने रखा गया है। जो कि दर्शकों को बांध कर रखता है। 

जहां तक बात करें अभिनय की तो इस सीरीज में प्रमुख किरदार नए अभिनेताओं द्वारा निभाए गए हैं। प्रमुख किरदारों में दिगनथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दुहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलु, अनीश जॉन कोक्कन, शिशिर शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी आदि हैं तो वहीं टिस्का चोपड़ा और अनूप सोनी जैसे मंझे हुए कलाकार भी अपने अभिनय का लोहा मनवाते नजर आ रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments