Tuesday, July 27, 2021
HomeUncategorizedमुंबई इंडियंस के विदेशी खिलाड़ी सुरक्षित अपने-अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचे, फ्रैंचाइजी ने...

मुंबई इंडियंस के विदेशी खिलाड़ी सुरक्षित अपने-अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचे, फ्रैंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

बायो-बबल में कोविड-19 संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद पिछले हफ्ते IPL 2021 को निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद सभी प्लेयर्स की घर वापसी हो रही है।

नई दिल्ली
पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने रविवार को कहा कि कोविड-19 के कारण अनिश्चितकाल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के सत्र के बीच में ही स्थगित होने के बाद उनके सभी विदेशी खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य सुरक्षित रूप से अपने-अपने गंतव्य तक पहुंच गए हैं। बायो-बबल में कोविड-19 संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद पिछले हफ्ते इस टी20 लीग को निलंबित कर दिया गया था।

मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी बयान में कहा, ‘मुंबई इंडियंस के दल के सभी विदेशी सदस्य अपने गंतव्यों तक सुरक्षित पहुंच गए हैं। पलटन, यह सुनिश्चित करें कि आप सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। घर पर रहें। सुरक्षित रहें।

टूर्नामेंट को चार मई को रोके जाने के बाद टीम से जुड़े 14 खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने भारत छोड़ दिया है। फ्रैंचाइजी के मुताबिक, कायरन पोलार्ड सुरक्षित रूप से त्रिनिदाद पहुंच गए हैं जबकि दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक और मार्को जेनसन जोहानिसबर्ग पहुंच चुके हैं

फ्रैंचाइजी के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन, नाथन कूल्टर-नाइल और मुख्य कोच महेला जयवर्धने के साथ सहयोगी सदस्य एक चार्टर्ड विमान से मालदीव गए हैं। वे वहां 14-दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे। टीम से जुड़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एडम मिल्ने, जिमी नीशम और ट्रेंट बोल्ट और सहयोगी स्टाफ, फ्रैंचाइजी द्वारा व्यवस्थित चार्टर्ड विमान से ऑकलैंड पहुंच गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments