Tuesday, July 27, 2021
HomeUncategorizedAnantnag Encounter: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, मारे गए...

Anantnag Encounter: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, मारे गए तीन आतंकी

विस्तार
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। इससे पहले शोपियां जिले में छह मई को हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे। इस दौरान एक आतंकी ने आत्मसमर्पण भी किया था।

अनंतनाग मुठभेड़ को लेकर आईजी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। बता दें कि जिले के कोकरनाग इलाके में आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्त होता देख छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले उपजिला की पतराडा पंचायत के जंगलों में लोगों ने रविवार देर शाम को कुछ संदिग्धों को देखा था। इस पर पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान चलाया था। हालांकि दिनभर चले इस अभियान में सुरक्षाबलों को सफलता नहीं मिली।

पुलिस के अनुसार गांव पतराडा के कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि पतराडा के जंगलों में रविवार देर शाम कुछ संदिग्ध व्यक्ति जंगल में घूमते दिखाई दिए थे। पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और सेना को साथ लेकर सोमवार सुबह पतराडा के जंगलों के घेरकर तलाशी अभियान चलाया। दिन भर चले अभियान के बाद जब कुछ भी हाथ नहीं लगा तो अभियान रोक दिया गया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments