Tuesday, July 27, 2021
Homeडिजिटल मीडियाKangana Ranaut और Irfan Pathan सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े, ये...

Kangana Ranaut और Irfan Pathan सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े, ये है पूरा विवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए हैं. इरफान पठान (Irfan Pathan) के एक ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए हैं. कंगना रनौत और इरफान पठान दोनों ही इजरायल और फिलिस्तीन के बीच छिड़े विवाद में कूद पड़े हैं. दरअसल,  टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट कर फिलिस्तीन का समर्थन किया था.

इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने भी उन्हें निशाने पर ले लिया और दोनों के बीच जंग शुरू हो गई. इरफान पठान ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘अगर आप लोगों में थोड़ी सी इंसानियत बाकी है, तो जो फिलिस्तीन में इन दिनों घट रहा है, उसको बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करेंगे.’

इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इरफान पठान को निशाने पर ले लिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का हाल ही में ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया है, जिसके बाद वह इंस्टाग्राम पर अपनी बातें रखती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments